एक ऑक्सीजन सांद्रक अपने क्रोनिक ब्रोंकाइटिस मदद कर सकते हैं

 

यदि आप क्रोनिक ब्रोंकाइटिस है, आप मुद्दों है कि लोग हैं, जो इस हालत नहीं है को प्रभावित नहीं की एक बहुत से निपटने के लिए है । उदाहरण के लिए, जबकि क्रोनिक ब्रोंकाइटिस के बिना कोई व्यक्ति आसानी से अपने घर को कभी भी महसूस किए बिना साफ कर सकता है, यह कार्य आपको सांस की कमी छोड़ सकता है । यह स्थिति आपके लिए इस प्रकार के मुद्दों का कारण बनती है क्योंकि यह आपके शरीर को उतनी ही ऑक्सीजन प्राप्त करने से रोकती है जितनी इसकी आवश्यकता होती है । दुर्भाग्य से, जैसा कि आप पहले ही अपने डॉक्टर द्वारा बता चुके हैं, इस स्थिति का इलाज नहीं है । यह जानते हुए कि आपके पास ऐसी स्थिति का कोई इलाज नहीं है, जो कभी भी प्राप्त करने के लिए अच्छी खबर नहीं है, तथ्य यह है कि कोई इलाज नहीं है इसका मतलब यह नहीं है कि इस स्थिति के साथ रहने की आपकी क्षमता में सुधार के लिए विकल्प नहीं हैं  Oxygen concentrator B094116WW4।

इस स्थिति का इलाज करने का सबसे अच्छा तरीका ऑक्सीजन सांद्रता का उपयोग करना है । यदि आपने पहले इस प्रकार की मशीन के बारे में नहीं सुना है, तो यह एक उपकरण है जो आपके शरीर को अतिरिक्त ऑक्सीजन प्रदान कर सकता है । क्योंकि पर्याप्त ऑक्सीजन प्राप्त करने में असमर्थ होने से क्रोनिक ब्रोंकाइटिस स्टेम के साथ जुड़े समस्याओं के अधिकांश, मशीन के इस प्रकार आप के लिए है कि इस मुद्दे को कम मदद कर सकते हैं. यदि आप एक ऑक्सीजन सांद्रता का उपयोग शुरू करना चुनते हैं, तो आप निश्चित रूप से उन सकारात्मक प्रभावों को नोटिस करेंगे जो आपके ऊपर हैं । जबकि आप दिन भर थकान महसूस करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता, मशीन के इस प्रकार आप उस समस्या के साथ मदद मिलेगी. एक के लिए, पूरे दिन ऑक्सीजन की एक स्थिर धारा प्राप्त करने से आपकी ऊर्जा का स्तर बहुत अधिक रहेगा। इसके अतिरिक्त, क्योंकि आप सोते समय ऑक्सीजन प्राप्त करने के लिए एक सांद्रक का उपयोग कर सकते हैं, आप बहुत अधिक आराम करेंगे । नियमित रूप से पूरी रात की नींद लेने से न केवल आपको बेहतर महसूस होगा, बल्कि यह वास्तव में आपके समग्र स्वास्थ्य में सुधार करेगा ।

यदि आप आश्वस्त हैं कि एक ऑक्सीजन सांद्रता वह है जो आपको बेहतर महसूस करने की आवश्यकता है, तो दो मुख्य प्रकार के सांद्रता उपलब्ध हैं । पहला प्रकार दोनों का नया विकल्प है । इस प्रकार एक पोर्टेबल ऑक्सीजन concentrator. क्योंकि ये सांद्रता पांच पाउंड से कम वजन कर सकते हैं, वे पूरे दिन आपके साथ जाने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं । इसके अतिरिक्त, रिचार्जेबल बैटरी पर चलने के परिणामस्वरूप, आप इन उपकरणों का उपयोग पूरे दिन बिजली के लिए प्लग करने की आवश्यकता के बिना कर सकते हैं ।

अन्य प्रकार का ऑक्सीजन सांद्रता एक घरेलू उपकरण है । इन उपकरणों को आपके घर में उपयोग करने के लिए डिज़ाइन किया गया है क्योंकि वे बहुत बड़े हैं । जबकि आपको आश्चर्य हो सकता है कि कोई भी छोटे और पोर्टेबल के बजाय एक बड़ा उपकरण क्यों चुनेगा, इसका कारण यह है कि घरेलू उपकरणों की कीमत आमतौर पर पोर्टेबल लोगों की तुलना में बहुत कम होती है । इसके अतिरिक्त, कई लोगों को बस नियमित आधार पर यात्रा करने की आवश्यकता नहीं है ।

यदि आप चिंतित हैं कि आप इनमें से किसी एक उपकरण के लिए भुगतान नहीं कर पाएंगे, तो उन्हें और अधिक किफायती बनाने के विकल्प हैं । कुछ लोग मासिक आधार पर एक सांद्रता किराए पर लेना चुनते हैं, जबकि ब्रोंकाइटिस वाले अन्य लोग एक प्रयुक्त मशीन खरीदकर इनमें से एक उपकरण को वहन करने में सक्षम होते हैं ।